Bewafa Shayari In Hindi For Girlfriend

बेवफा शायरी इन हिंदी फॉर girlfriend Bewafa 


जागीर तेरे नाम कर

Bewafa shayari image download

 

Bewafa shayari image download

कुछ देर को जो तू बिना पलक झपकायें,
मेरी नज़रों से अपनी नज़रे मिलाये ती,
मैं अपने ख्वाबों की जागीर तेरे नाम कर+।।


    ख्वाब।।

    Bewafa shayari image download

    जिंदगी को दिया गया सबसे
    हसीन तोहफा है ख्वाब।।


    तेरी तलाश

    Bewafa shayari image download
    एक उम्र हुई मेरी आँखो को
    तेरी तलाश नहीं।
    एक उम्र हुई मेरी नींदी को
    तेरे ख्वाब नहीं।।

    आंखे।

    Bewafa shayari image download
    कृत्रिम पौधे को पानी देते देते सुख गई है आंखे।
    **************************************

    तेरी याद में।

    Bewafa shayari image download
    जब तक 'जानी' लिखता रहेगा इस अंदाज़ में
    'अभी बारहा मरता रहेगा तेरी याद में।।
    *************

    तेरी आंखो में देख

    Bewafa shayari image download
    तेरी आंखो में देख
    रह सजा ली मैंने...
    ************

    तुझे आंखो से छूने

    Bewafa shayari image download
    तुझे आंखो से छूने पर
    होंठ जलते है मेरे ॥
    *************

    मौन है जुबां 

    Bewafa shayari image download
    मौन है जुबां मन शोर करता है।
    जिधर नाम तेरा, उस ओर चलता है।।
    बिस्तर रहता है, ज्यो का त्यो ही।
    सपने देखने वाला, हर भोर सम्हलता है।।
    ******************

    फ़क़त इश्क़ है

    Bewafa shayari image download

    वो जब भी देखता है मुझमें मीन-मेख देखता है।
    फ़क़त इश्क़ है, कैसे वो मुझमें ऐब अनेक देखता है।।
    ******************************

    अजनबी कई मुझसे गले लगकर निकलते है

    Bewafa shayari image download

    एक ही बात के कितने मतलब निकलते है।
    दिलासा देकर लोग दखाजे से हसकर निकलते है।।
    एक अरसे की उदासी का ये सबब है।
    मेरी आंख के आंस, मुझसे बचकर निकलते है।।
    मेरे यारों की गिनती कभी बढ़ी ही नहीं।
    यूं तो अजनबी कई मुझसे गले लगकर निकलते है।।
    किस पे भरोसा करें, किसे बनाए अपना राज़दार।
    हथेली पे जो जां जैसे, वहीं अकब निकलते है।।
    साकी जाम से जियादा नशा उनकी आंखो में।
    जी नज़र भर रहे, बन के अकबर निकलते है।।
    यार-ए-अभी कितने ही अथक प्रयास कर लूं मैं।
    जब बारी वफ़ा कि हो, परिणाम कमतर निकलते हैं।।
    ***********************

    तुम्हारी हर अदा

    Bewafa shayari image download

    तुम अपने में ही साज़-ए-ख़ाना ।
    तुम्हारी हर अदा में मौसीक़ी है ।।.

    ------------------------------------

    मैं कहां कह रहा हूँ,
    शब्दो को तोड़-मरोड़कर
    कुछ लिखी मेरे लिए,
    कुछ कहो मुझ से,
    तुम बस खुल के हंसा करी
    मेरे साथ, मेरे लिए ग़ज़ल होगी।।

    ************************
    आबगीने नहीं दिखाते है हर चेहरा
    तभी मन को दर्पण होता है ।
    ************************

    इश्क़ का पीछा

    इश्क़ का पीछा भी न होगा तुमसे
    तुम बहुत तेज जो ठहरे ॥
    ************************


    अब भी डूब रहा

    इश्क़ की समझ, शायद तुम्हे जियादा है।
    तुम तलहटी देख आये, मैं अब भी डूब रहा हूँ।।
    ************************



    धोखा मिलता

    Bewafa shayari image download

    आपको आप में देखने से अच्छा है, खुद में देखना।
    अगर धोखा मिलता भी है तो, खुद से मिलता है ।।
    ************************

    इश्क़ का सफ़र

    Bewafa shayari image download

    इश्क़ का सफ़र बहुत लम्बा है साहेब।
    महबूब से मिलने की प्यास मरने नहीं देती।।
    ************************





    Bewafa shayari image download
    बाहर से देखो तो बेफिक्र बेबाक हूँ मैं।
    ज़रा अंदर झांको मेरे जलकर राख हूँ मैं।

    ********************

    सुकून की तलाश

    Bewafa shayari image download
    खुद से बहुत दूर और तेरी यादों के बहुत पास हूँ मैं।
    शायद इसलिए हर पल सुकून की तलाश में हूँ मैं।।
    ********************




    Bewafa shayari image download
    राज सारे छुपा के रखे थे मैंने पलकों की ओट में,
    मगर चमकते आँसूओं ने सब कुछ नुमाया कर दिया।।
    ******************


    Bewafa shayari image download
    अंदर ही अंदर वो मर गया सी सी मीते ।
    अपनी ज़िंदादिली से अपने ही लोगों को जलता देख।।
    ***************



    Bewafa shayari image download


    जिंदगी से बहुत कुछ सीखने सीखा ने से पहले,
    जो हमने सिखा था तुम से, वो प्यार था।।
    *************


    Bewafa shayari image download
    ये आधा चाँद जानता है पूरी
    हकीकत तेरी भी और मेरी 
    **********************

    Bewafa shayari image download
    मिट्टी के इंसान को मीम कर देता है इश्क़ ।
    सूखे से जियादा फिर नमी तकलीफ देती है।।
    ****************



    Bewafa shayari image download
    तुम्हे देखना और बस देखते ही रहना।
    इसे जियादा और क्या दुनिया देखेंगे हम।।
    **************


    Bewafa shayari image download


    जवाब न सही आँखो से कोई इशारा तो कर,
    गर साथ मुनासिब नहीं, तो मेरा कोई और सहारा तो कर।।
    *********************

    सृष्टि में अनन्त सितारे हैं,
    मगर प्यारे मुझे वो दो ही है,
    जिनमें दिखे मुझे मेरा प्रतिबिम्ब।।
    *********************

    मेरे शब्दों में जान और
    जान शब्द में जिदंगी
    दोनों तुम्ही से है ।।
    ALA
    *********************
    खुद ही बो देता हूँ।
    अब ये चुभन ही एहसास है जिंदा होने का।।
    बबूल जिंदगी में

    *********************
    जब तक उसकी उँगली ना घोले शक्कर
    चाय भी फिक्की है और जिंदगी भी।।
    *********************

    जब तक तुम कोशिशें करोगे मुझे ख्वाब में पाने की।
    तब तक मैं शब्दों में तुम्हे अपने पाकर खो चूका होऊँगा।।

    *********************


    कोई तो मिट्टी का दाना बन रड़कता है आँख में।
    ये आँसूओं के रेले, ये तन्हाइयों के मेले यूँही नहीं है।।क्या होता है इश्क
    रंगीन ख्वाब कोई
    जो नींदे सतरंगी कर जाता है।
    *********************

    क्या होता है इश्क़

    क्या होता है इश्क
    बेरंग ख्याली झरना कोई
    जो रूह को भिगाये चला जाता है।
    क्या होता है इश्क
    सुना गलियारा कोई
    जो दोपहर की धूप में
    खिला खिला नजर आता है।।
    क्या होता है इश्क़??
    *********************

    तू ख्वाब ही ठीक था। जब से हकीकत हुआ है,
    नश्तर की तरह चुभता है मेरी आँखो में।।

    thaks for visiting

    Next Post Previous Post
    1 Comments
    • Anonymous
      Anonymous April 2, 2021 at 9:35 AM

      ����������

    Add Comment
    comment url