Famous Boys Attitude Shayari Hindi New {2022} | Top 60+

Boys Attitude Shayari

boys attitude shayariis here we all know we have attidude and we want express it throuh shayari or status or with image in HINDI then you are in the right page in down bellow we have best boys attitude shayari collection please go read it and share them. and our facebook page and cheak our website for more category shayari.
Boys attitude shayari



*********************************************************************************************
boys attitude image shayari hindi


1.
#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, 
#हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!
2.
boys attitude image shayari hindi new


सून भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌
 क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं..
.उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है..

 

3.
Image attitude


#शेर 🐅 के #पाँव ☝ में अगर #काँटाचुभ जाए, 😒 तो #उसका 😌 ये #मतलबनहीं 😏 की अब #कुत्ते 🐕 #राज_करेंगे ।।
4.
सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं...उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है...

5.
चलो तुम्हारे😎 💞प्यार में कुछ तो बन गए,*
 तुम्हारे 🚶शौहर न बन सके तो 😝 शायर ही बन गए .......
boys attitude image shayari hindi2021 hd image

 

✍🏻जो गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#कल था,
वो #आज भी हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲 मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदलजायेगा..!
6.
सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं क्या❗ है मेरा😎 Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺ गीदड़🦅 की तरह झुंड👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡 आ सामने 👉🏼से लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं…
7.
 #हम 😎क्यो❓डरे किसी✊👊👊 #से, #हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..! #डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे #चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

8.
आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपकेबाप लगते हैं..

9.
boys attitude image shayari


#जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨चढानी होगी,  #कुछ✨ लोग😒 #ओकात 😏भूल gYe हे, शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..

 10.
Hindi boy attitude shayari



#भाई बोलने का #हक मैंने सिर्फ #दोस्तों को _दिया है, वर्ना #दुश्मन तो हमें अब भी #बाप के नाम से #पहचानते है !

 11.
हम #सिंगल #लोंडो का भी अपना #अलग ही _Attitude है, मां-बाप के #अलावा किसी के #बाप की नही #सुनते !!


 12.
हम #आज भी #शतरंज का खेल अकेले ही #खेलते है, क्यूंकि #दोस्तों के _खिलाफ #चाल चलना हमें _आता ही नहीं !

13.
#भीड़ में _खड़ा होना #मकसद नहीं है मेरा, बल्कि #भीड़ जिसके लिए #खडी हो वो बनना है #मुझे !

14.
जो #कल तक हमारे #दम पर उड़ते थे, वो #आज मुझे #आसमान के #बारे में बता रहे है !

15.
जो #लड़कियां मुझे #_Bad Boy# कहती है, #शायद उन्हें ये नहीं पता.. की #शहजादे कभी #सुधरे हुए #नहीं होते !


16.
अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !

 17.
#स्टेटस💬 तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो #बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग👉🏽 लिखते 📝
18.
 #Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वालीहरकत 🔫 अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!
19.
 #जिंदगी अगर #एकजंग☠☠☠ है, तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩
20.
#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो, क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

21.
#ना🚓Policeमें #रिपोर्टहोतीहै, ना🏤 #अदालतकोटहोती #है, जब#Bhaiकी #PHOTo_अपलोडहोतीहै, #To_बस # विस्फोटहोतीहै..!
22.
हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी, जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!

23.
#Girls की #इज्जत करना और #दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..
24.
 भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा, बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!  

25.
 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन #मेरीराधा के Siwa कही #लगताहीनही…
26.
अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी, मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ।
27.
 दुनिया प्यार से नहीं, दादागिरी से चलती हैं..!

28.
 मेरी #GF_बोली की #तुम्हरीआदतेअच्छीनही, मैने कहा #बेबीशरीफतोबच्चेहोतेहैं, हम तो #दादागिरी में ही #अच्छेलगतेहै...!
29.
 #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर, क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है, उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...
30.
सुन #Oyee.. अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा, तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!
31.
Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की, पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai..
32.
 हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना, जितने तुम्हारे #Phone_मेंContact है, उससे 10x तो #हमारीएकसीटी मरने पे तेरे #घरकेबहारखड़े हो जाये...
33.
इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा.. 

34.
सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा, तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

35.
आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

36.
इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है, हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !

37.
#किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद, कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !
38.
मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌ क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !
39.

तीतरा दे नाल खेड़ के बने सी जो शिकारी ओ किवें कर लेंगे शिकार TIGER दा ❤
40.

हम क्यो डरे किसी से हम तो पैदा ही शेरो की बस्ती मे हुए है. डरना है तो वो लोग डरे ज़िन्हे चूहो ने पैदा करके शेर का नाम 🗣दे रखा है
41.
तू मशगुल रहे तेरे अपने गरूर में. अब मै भी BUSY हूँ अपने ATTITUDE के नशे में.
42.

मेरा वजूद नहीं किसी तलवार और तख्तो-ताज का मोहताज मै अपने हुनर और हँसी से लोगो के दिलो में राज करता हूँ .
43.
आग लगा देंगे उस बस्ती को जो पहचान न पाए हमारी हस्ती को .  -  मैं चीज़ ORΙGΙNAL तू जाली NOТE है तेरी BODY से ज़्यादा मेरी DP HOТ है


44.
 #भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था, #प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!
45.
 ना तो बिका हूँ ना ही कभी बिक पाऊंगा.. ये ना समझना मै भी हज़ारो जैसा हूँ..
46.
किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को, गरदिस में घेर लेते हे गीदड़ भी शेर को..
47.
 जुबां पे मोहर लगाना कोई बड़ी बात नहीं; बदल सको तो बदल दो मेरे खयालों को..
48.
 बैठ कर किनारे पर मेरा दीदार ना कर; मुझको समझना है तो समन्दर में उतर के देख..
49.
 तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी , क्यूंकि जिस attitude की तु बात करती है , उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं..
50.
 एक दिन ßhai इतना Famous होगा की लोग, ßhai को ‪Facebook‬ पे नहीं ‪Google‬ पे सचॅ करेंगे..
51.
 हम जिस शहर के राजा हे वहाँ की दीवार दीवार पर लिखा हे, कि कानून का आना जाना मना है।
52.
मेरा स्टेटस तेरे मोबाइल में दिख जाये इतनी तेरी मोबाइल की ओकात नहीं..
53.
शेर को सवा शेर कहीं ना कहीं ज़रूर मिलता हैं.. और रही बात हमारी तो हम तो बचपन से ही सवा शेर हैं..
54.
तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें..
55.
नवाबो के तो शौक गंदे होते हैं, अरे हम तो दिल के बादशाह हैं, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की हैं..
56.
मुकाम वो चाहिए की जिस दिन भी हारु, उस दिन जीतने वाले से ज्यादा मेंरे चर्चे हो..
57.
इस शहर की हवा तक हमारे खिलाफ नही चल सकती.. तो फिर दूश्मन कि हैसियत ही क्या है..
खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है,
58.

 क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है..
59.

डरते तो हम किसी के बाप से भी नही, बस Respect नाम की चीज बीच मे आ जाती हे..
60.
हम मरेगें भी तो उस अंदाज से.. जिस अंदाज में लोग जीने को भी तरसते है.
61.
तू हमारी क्या बराबरी करेगी ए पगली.. हम तो न्यूज भी डीजे पर सुनते हें..
62.
हम तो पहले से बिगडे हुऐ है, हमारा कोई क्या बिगाड लेगा.
63.
प्यार हे तो ठिक है अगर Attitude है.. तो Baby तु अपने घर मे ही ठिक है..
64.
ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, कयोंकी हम पुरानी चीजे पसंद नही करते.
65.
रेस वो लोग करते है, जीसे अपनी किस्मत आजमानी हो, हम तो वो खिलाडी है, जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है.
Next Post Previous Post
1 Comments
  • Akshay Bais
    Akshay Bais June 16, 2021 at 11:40 AM

    😃😃👍👍

Add Comment
comment url